Bhopal Crime News: हुक्का लाउंज का शौक छात्र को महंगा पड़ा

Share

Bhopal Crime News : पांच बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर मांगे थे एक लाख रुपए

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। हुक्का लाउंज में जाकर गुडगुड का शौक एक छात्र को महंगा पड़ गया। उसको पांच बदमाशों ने पिस्टल अड़ाकर धमकाते (Bhopal Pistol Threat Case) हुए एक लाख रुपए रंगदारी मांगी। घबराए छात्र ने अपने दोस्त से 15 हजार रुपए कर्ज लेकर रकम भी दी। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पिस्टल भी जब्त की गई है।

परिवार को लगी भनक

घटना कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित दाता कॉलोनी से संचालित शीशी हुक्का लाउंज (Shishi Hukka Lounge) की है। यहां ईदगाह हिल्स निवासी 17 वर्षीय कक्षा बारहवीं का छात्र गया था। वहां पहले से उसका परिचित अरहान (Arhan) बैठा हुआ था। अरहान के साथ अयान, अब्दुल्ला, सारिक (Sarik) और हसीन भी थे। नाबालिग का मोबाइल देखकर सारे आरोपियों ने कहा कि बहुत महंगा मोबाइल है। पैसे बहुत हैं तो उन्हें भी दे दो। इसके बाद आरोपी उसको हुक्का लाउंज (Bhopal Hukka Lounge Case) के बेसमेंट में ले गए। यहां कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर आरोपियों ने एक लाख रुपए मांगे। जिसकी जानकारी उसने घर पहुंचकर परिजनों को दी।

सौदा करके जान बचाई

नाबालिग ने परिजनों को बताया कि आरोपियों ने उससे 35 हजार रुपए देने (Bhopal Adibaji Case) की बात पर छोड़ा। हालांकि उसने दोस्त से रकम लेकर 15 हजार रुपए ही आरोपियों को दिए। बाकी रकम नहीं देने पर उसको जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके सारिक के कब्जे से पिस्टल (Sarik Pistol Case) भी जब्त की गई। पुलिस का कहना है कि सारिक ने यह पिस्टल कहां से खरीदी यह पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: एसएएफ जवान की सास ने फांसी लगाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!