Bhopal Suicide Case: बच्चे नहीं होने पर तानों से तंग आकर महिला फंदे पर झूली

घर के आंगन में पेड़ पर लटकी मिली थी लाश, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बच्चे नहीं होने पर ससुराल की फब्तियों से तंग आकर एक महिला फांसी के फंदे पर झूल (Bhopal Suicide Case) गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इधर, दो अन्य व्यक्तियों की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspected Suicide Case) हो गई है। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

कोलार पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम thecrimeinfo.com को बताया कि थुआखेड़ा निवासी शोभा बाई पति मनफूल तोमर उम्र 35 साल का शव पेड़ पर लटका मिला। घटना 5 मई की दोपहर एक बजे की है। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम किया। एएसआई राजेन्द्र सिंह गूर्जर ने बताया प्राथमिक जांच में पता चला है कि शोभा बाई की शादी को 17 साल हो गए थे। उसके बच्चे नहीं हो रहे थे। इस कारण उसको ननद और सास फब्तियां कसते थे। घटना वाले दिन शोभा बाई का सास के साथ विवाद भी हुआ था। ननद शादी होने के बाद मायके में आकर रहने लगी थी। उसकी पति से नहीं बनती थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसकी रिपोर्ट अभी मिलना बाकी है।

इधर, टीटी नगर स्थित पंचशील नगर निवासी सालिग राम पिता रामकरण उम्र 35 साल की मौत हो गई। वह सब्जी का ठेला लगाता था। जांच अधिकारी एसआई एसएस वर्मा ने बताया वह 5 मई की रात को खाना खाने के बाद अचानक गिर गया थाा। परिजन उसको जेपी अस्पताल ले गए थे। उधर, अनंतश्री अस्पताल में भर्ती शरद कुमार अहिरवार पिता भुजबल उम्र 35 साल की मौत हो गई। शरद कुमार बजरिया इलाके में कृष्णा नगर में रहता था। मामले की जांच कर रहे एएसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शरद बिजली सुधारने का प्रायवेट का काम करता है। वह 1 मई को खंभे पर चढ़ा था। तभी झूले की रस्सी टूट जाने से वह नीचे जमीन पर आकर गिर गया था। उसको एक डॉक्टर ने जो उसी कॉलोनी में रहता है उसने अस्पताल में भर्ती कराया था।

यह भी पढ़ें:   MP High Court Order: अंधे बनाने वाले अस्पताल पर कार्रवाई के कागज पर कारस्तानी

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!