Bhopal Crime News: मुकदमा दर्ज कराने पर भड़के दामाद ने एएसआई को पीटा

Share

Bhopal Crime News:  सीएसपी ऑफिस में तैनात है ससुर, बेटी की शिकायत पर दर्ज हुई थी एफआईआर

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस महकमे में एएसआई के पद पर तैनात एक व्यक्ति की उसके दामाद ने पिटाई लगा दी। दामाद इस बात से नाराज था कि ससुर के बहकावे में आकर उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने एएसआई की शिकायत पर उसके दामाद के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सीएसपी आॅफिस में हैं तैनात

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया नवाब सिंह राणा (Navab Singh Rana) पिता देवी सिंह जाटव उम्र 57 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। नबाव सिंह महादेव अपार्टमेंट वल्लभ नगर लाल घाटी में रहता है। जांच अधिकारी एसआई अमर सिंह (SI Amar Singh) ने बताया नवाब सिंह सीएसपी आॅफिस में एएसआई है। नवाब सिंह ने उसकी बेटी की शादी महेंद्र पटेल उर्फ बब्लू (Mahendra [email protected]) के साथ की थी। दोनों राजी खुशी थाना कोलार इलाके में रह रहे थे। अचानक कुछ समय बाद महेंद्र ने बेटी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक तस्वीर

जांच अधिकारी ने बताया दामाद को काफी बार समझाईश दे चुके थे। लेकिन, कुछ दिनों बाद ही उसका रवैया वैसा ही बना रहा। तंग आकर बेटी ने कोलार थाना में महेंद्र के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया। इसकी भनक लगते ही महेंद्र गुस्से से आग—बबूला होकर ससुराल पहुंच गया। महेंद्र ने ससुर और पत्नी से मुकदमा वापस लेने के लिए बोला। ससुर ने इंकार किया तो दामाद ने गाली—गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। पुलिस ने धारा 452/451/294/323/506 (घर में जबरन घुसना, घर में घुसकर मारपीट, गाली देने और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Coronavirus : इंदौर में 2, छिंदवाड़ा में 1 मरीज की मौत, प्रदेश में 11 पर पहुंचा मौत का आंकड़ा

यह भी पढ़ें: वर्दी के रंग में न जाए, असली रंग का पता चलेगा तो हो सकती है आपके लिए भी मुश्किल, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!