Justice 4 Naina Pasvan: ब्यूटीशियन के पिता ने सोशल मीडिया में लिखा पत्र

Share

Justice 4 Naina Pasvan: असहाय पिता की समाज से भावुक करने वाली अपील, बेटी की भाजपा नेता ने की थी हत्या

Justice 4 Naina Pasvan
शिखा पासवान जिसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई थी।

भोपाल। भोपाल के कोलार स्थित राजहर्ष कॉलोनी में रहने वाली ब्यूटीशियन नैना पासवान (Justice 4 Naina Pasvan) के पिता शारदा पासवान ने भावुक करने वाली एक पाती सोशल मीडिया में वायरल की है। बेटी नैना उर्फ शिखा पासवान जिसकी 17 अक्टूबर को बुधनी मिडघाट पर लाश मिली थी। उसकी बड़ी बेरहमी से भाजपा नेता रजत कैथवास ने हत्या कर दी थी। वह भाजयुमो के गुरुनानक मंडल में पदाधिकारी था। हालांकि इस मंडल के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा मंडल के गठन से ही मुकर रहे हैं। हत्याकांड में सीहोर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। लेकिन, पुलिस की कहानी में कई तरह के पेंच हैं। द क्राइम इंफो पीड़ित परिवार का साथ देगा। वह पूरे प्रकरण में बारीकी से निगाह रखेगा।

।।एक असहाय पिता की अपील।।

ये अपील पढ़ने वाले भाइयों और बहनों मेरी बेटी नैना पासवान जिसकी निर्मम हत्या रजत कैथवास जो कि भाजपा गुरुनानक मंडल युवा मोर्चा भोपाल का अध्यक्ष है, इसने बुधनी के जंगलों में मेरी बेटी की हत्या इतनी बेरहमी से की। मैं अपनी फूलों जैसी बेटी का अंतिम संस्कार भी विधिपूर्वक नही कर सका। मैं बयां नही सकता, जो हश्र इसने मेरी बेटी के शरीर का किया। पहले तो इस पापी ने मेरी बेटी को प्रेमजाल में फांसकर अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर दिखावटी शादी की और जब इस दरिदें का मन मेरी बेटी से भर गया तो यह उसे छोड़ने लगा। इस पर जब मेरी बेटी ने विरोध किया पुलिस में शिकायत की तो इस पापी ने अपने राजनीतिक संबंधों व धनबल से उसकी आवाज को दबाया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोहे की फुकनी को गर्म करके शरीर में दागा

नेताओं के भेष में दरिंदे से सावधान

Justice 4 Naina Pasvan
भारतीय जनता युवा मोर्चा में गुरुनानक मंडल का सक्रिय सदस्य रजत कैथवास जिसको सीहोर जिले की बुधनी थाना पुलिस ने ब्यूटीशियन की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। मृतका के पिता से प्राप्त तस्वीर

राजनीतिक संरक्षण के कारण मेरी और मेरी बेटी की आवाज को किसी ने नही सुना इसके बाद यह वहशी दरिंदा मेरी बेटी को और ज्यादा प्रताड़ित करने लगा। अंततः दशहरे की रात इस पापी ने योजनाबद्ध तरीके से मेरी बेटी की निर्मम हत्या कर दी। मैं अकेला क्या करूँ मेरी बेटी तो चली गयी। मैं तो एक असहाय पिता हूँ,जो अपनी बेटी को इस पापी से नही बचा सका। पर मैं आप सभी से ये विनती करता हूँ, कि ऐसे दरिंदो से सतर्क रहें व अपनी बहन बेटियों को भी सतर्क करें और नेताओं के भेष में रहने वाले ऐसे दरिंदों को पहचाने। मेरी न्यायालय, सरकार, प्रशासन और पुलिस से विनती है कि इस हत्यारे रजत कैथवास को ऐसी सजा दें जो एक मिसाल बने। जिससे ऐसी घटना करने से पहले कोई भी काँप जाये और मेरी बेटी को इंसाफ मिले।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Justice 4 Naina Pasvan
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Rewa Murder Case: दो देवर से थे महिला के अवैध संबंध, एक को लगाया ठिकाने
Don`t copy text!