BMC News: अतिक्रमण हटाने के दौरान मचा हंगामा

Share

BMC News: निगम अफसर और कर्मचारियों पर कब्जाधारी तलवार लेकर लपका, गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

BMC News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए भोपाल नगर निगम (BMC News) की तरफ से अभियान चलाया हुआ है। जिसके तहत शहर के अतिक्रमण और बैनर—पोस्टर पर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे ही एक कार्रवाई के दौरान हंगामा हो गया। घटना भोपाल सिटी के कमला नगर स्थित भदभदा के नजदीक हुई थी। यहां झुग्गी बनाकर एक व्यक्ति रह रहा था। वह बाबा बनकर बैठा हुआ था। उसको हटने के लिए पहले ही बोल दिया गया था। लेकिन, जब निगम अमला दोबारा पहुंचा तो वह उन पर तलवार लेकर दौड़ पड़ा। जिसके बाद उसको पकड़कर पुलिस को सौंपा गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पत्नी और बच्चों से रहता है अलग

कमला नगर पुलिस के मुताबिक आकाश मिश्रा (Akash Mishra) की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। वे नगर निगम में सहायक अतिक्रमण अधिकारी हैं। वह रविवार दोपहर अमले के साथ अतिक्रमण हटाने भदभदा रोड गए थे। जहां वह अतिक्रमण हटा रहे थे। तभी अवैध झुग्गी बनाकर रहने वाला भाईजी उर्फ बड़े ([email protected]) नामक युवक आ गया। वह आकाश मिश्रा को गाली देते हुए तलवार लहराते हुए आ गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मूलत: रायसेन के सुल्तानपुर का रहने वाला है। उसकी पत्नी और बच्चे भी है। जिन्हें उसकी गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है। उसका कोई पूर्व में पुलिस रिकॉर्ड नहीं मिला है। कमला नगर थाना पुलिस ने 01 मई की दोपहर लगभग तीन बजे 314/22 धारा 353/294/323/27 (सरकारी काम में बाधा पहुंचाना, गाली—गलौज, मारपीट और अवैध तरीके से तलवार रखकर चलाने) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal TI Posting: डीजीपी के आदेश पर हटे टीआई पर अफसर मेहरबान

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BMC News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!