Bhopal News : शराब के लिए रंगदारी दिखा रहे भाईयों ने किया हमला

Share

Bhopal News : हमले में पिता—पुत्र समेत तीन जख्मी, सिर पर मारा धारदार हथियार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शराब के लिए रंगदारी दिखा रहे तीन सगे भाईयों ने जानलेवा हमला कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इसमें एक हमलावर का नाम उजागर हुआ है। बाकी उसके दो अन्य भाईयों के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

चार दिन बाद दर्ज हुई एफआईआर

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 19 जून की शाम 7 बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 23 जून को दर्ज की है। एफआईआर में देरी की वजह हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में इलाज कराना बताया गया है। शिकायत मन्नू मांझी पिता हरज्ञान मांझी उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। वह शिव नगर फेज—3 में किराए से रहता है। मन्नू मांझी और उसका बेटा रोशन मांझी हम्माली का काम करते हैं। दोनों गुरु नानक हार्डवेयर दुकान (Guru Nanak Hardware Shop) के सामने खड़े थे। तभी वहां आरोपी जगदीश आया। उसके दो भाई भी साथ में थे। वह शराब के लिए उससे पैसे मांगने लगा। मन्नू मांझी (Mannu Manjhi) ने जब इसका विरोध किया तो वह गाली—गलौज करने लगा। बेटे रोशन मांझी (Roshan Manjhi) ने विरोध किया तो उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। तीनों आरोपियों की मारपीट से पिता—पुत्र को सिर, सीने, हाथ—पैर में चोटें आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: गर्लफ्रेंड से रिलेशन, सहेली से शादी
Don`t copy text!