Bhopal News: तेज रफ्तार एम्बुलेंस की टक्कर से ऑटो पलटा

Share

Bhopal News: जख्मी को बैरसिया स्थित सरकारी अस्पताल के बाद ग्रीन सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ऑटो पलट गया। जख्मी चालक को पहले सरकारी फिर वहां से निजी अस्पताल ले जाया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके की है। पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पीछे—पीछे बाइक से आ रहा था बेटा

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 12 दिसंबर की सुबह हुई थी। इस मामले में शिकायत शाहिद पिता बशीर अली उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह बैरसिया के ग्राम पिपलिया हस्नाबाद इलाके में रहता है। शाहिद अली (Shahid Ali) ने बताया कि दुर्घटना में उसके पिता बशीर अली (Basheer Ali) जख्मी है। वे ऑटो एमपी—04—आरए—1667 पर थे। ऑटो में चारा भरा था। पीछे—पीछे बशीर अली का बेटा भी बाइक से आ रहा था। दुर्घटना ग्राम इमलिया में हुई थी। टक्कर मारने वाली एम्बुलेंस सीजी—04—एनआर—9434 का चालक ही बशीर अली को पहले बैरसिया अस्पताल (Berasia Hospital) ले गया। वहां से इलाज के लिए बशीर अली को ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital) में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बयानों के आधार पर एम्बुलेंस चालक के खिलाफ 860/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना करने और जख्मी होने का मामला) दर्ज किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   BHOPAL CRIME : गुड़िया के आरोपी की अदालत में कोई नहीं करेगा पैरवी
Don`t copy text!