Bhopal News: मवेशी से भरे बस के खिलाफ थाना पुलिस ने दर्ज की एफआईआर 

Share

Bhopal News: द क्राइम इंफो ने एक साल पहले अवैध मवेशियों के रूट की जानकारी भोपाल आरटीओ को दे दी थी, इस रुट पर ट्रैफिक पुलिस भी होती है तैनात, अब सोचिए सरकार कहती है करप्शन के लिए जीरो टॉलरेंस पॉलिसी बनाएगी, एक साल से समाचार पर ही नहीं ली गई सुध, जनसंपर्क विभाग के अफसर सिर्फ विज्ञापन बांटने में रहते हैं मस्त

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। यात्री बसों में मवेशी भरकर जबलपुर से भोपाल रुट पर प्रतिदिन लाया जाता है। इस बात के प्रमाण के साथ एक साल पहले द क्राइम इंफो ने रिपोर्ट भी पेश की थी। यह बात भोपाल आरटीओ संजय तिवारी  को भी बताई गई थी। उस ट्रांसपोर्टर के खिलाफ अब तक ट्रैफिक और आरटीओ कार्रवाई नहीं कर सका। अब हमारे दावों पर एक बार फिर मुहर लग गई है। दरअसल, भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाने में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के पास ऐसे पहुंचा था मामला

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार आरोपी वाहन बस(Bus) टीएस—07—यूएच—1089 है। इस बस की डिग्गी के भीतर बकरे क्लीनर ने मोटी रकम लेकर बकरे भरे हुए थे। यह बकरे भोपाल मेट्रो स्टेशन के नजदी​क बेचने के लिए लाए जा रहे थे। पुलिस ने इस मामले में बस चालक के खिलाफ 11 जून को (पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्रकरण) दर्ज किया है। पुलिस को यह शिकायत कविता भावनानी(Kavita Bhavnani) पति दौलतराम भावनानी उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित आनंद नगर (Anand Nagar) में रहती है। बस का ड्रायवर गुड्डू था। बकरियां सिलवानी के प्रतापगढ़ से भोपाल लाई जा रही थी। उल्लेखनीय है कि शहर में इस रूट से हर महीने बकरे बिकने के लिए आते हैं। यह केवल एक बस से नहीं आते, बकरों को अलग—अलग बस से लाया जाता है। इन बस मालिकों पर भोपाल आरटीओ संजय तिवारी (RTO Sanjay Tiwari) एक साल से मेहरबान हैं। उन्होंने कभी भी ऐसी कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं कराई है जो जनता के सामने मिसाल बन सके।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cop Gossip
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Child Porn News: मुख मैथुन करते हुए वीडियो बनाया
Don`t copy text!