Bhopal News: हादसे में मजदूर की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal News: परिजन फ्रैक्चर समझते रहे लेकिन मजदूर को गुप्तांग में आई थी गंभीर चोट

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रहने वाले मजदूर की दर्दनाक मौत हुई है। वह काम करते वक्त मल्टी की पहली मंजिल से गिरकर जख्मी हुआ था। अस्पताल ले जाने के बाद उसके गुप्तांग में आई चोट की जानकारी लगी। उसे इलाज मिलता उससे पहले उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे की वजह का पता लगाने के लिए प्रोजेक्ट ठेकेदार के संबंध में रिपोर्ट तलब की है।

पश्चिम बंगाल में रहता है परिवार

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 मई की दोपहर भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल में एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी मिली थी। शव की पहचान भीम मंडल पिता बलराम मंडल उम्र 33 साल के रुप में हुई। वह पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित चांदमारी इलाके में रहता है। जांच अधिकारी एएसआई राकेश शुक्ला (ASI Rakesh Shukla) ने बताया कि परिवार मूलत: पश्चिम बंगाल का रहने वाला हैं। भीम मंडल (Bhim Mandal) यहां पर अपने भाई के साथ रहता है। कमला नगर इलाके में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी गंगा नगर मल्टी में साइट पर सेंट्रीग की प्लेट चढ़ा रहा था। तभी वह पहली मंजिल से नीचे आकर गिर गया। गिरने की वजह से उसके बाएं हाथ में चोट आई थी। परिजनों ने फ्रैक्चर होने का समझकर भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल ले गए थे। लेकिन, अस्पताल में पता चला कि उसको गुप्तांग में भारी लकड़ी में गिरने से अंदरुनी चोट लगी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal ATM Robbery: बिना सेंसर वाले एटीएम डकैतों की पहली पसंद

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!