Bhopal News: फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले युवक ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: आत्महत्या की बात से पत्नी कई बार हुई बेसुध, नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज तलैया (Bhopal News) थाने से मिल रही है। यहां एक युवक ने फांसी (Bhopal Suicide News) लगाई है। वह फुटपाथ पर दुकान लगाता था। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं घटना के बाद पत्नी का बहुत बुरा हाल है। वह कई बार बेसुध हो गई। इस कारण अभी परिजनों से पूछताछ (MP Suicide Case) नहीं की जा सकी है।

भीतर से बंद था दरवाजा

तलैया थाना पुलिस को हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) ने शनिवार—रविवार की दरमियानी रात डेढ़ बजे एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जांच अधिकारी एएसआई बाबू सिंह (ASI Babu Singh) ने बताया मृतक अजय तिवारी (Ajay Tiwari) पिता जितेंद्र तिवारी उम्र 25 साल है। उसने घर पर फांसी लगाई थी। वह पत्नी एकता तिवारी (Ekta Tiwari) और दो बच्चियों के साथ सेंट्रल लायब्रेरी इलाके में किराए के मकान में रहता था। वह फुटपाथ पर दुकान लगाता था। काम खत्म करके शनिवार रात वह घर पहुंचा था। पत्नी एकता किचन में खाना बना रही थी। वह दूसरे कमरे में चला गया। कुछ देर बाद पत्नी ने दरवाजा खट्खटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर उसने दरवाजा नहीं खोला। शोर सुनकर लोग जमा हो गए। लोगों की मदद से दरवाजा खोला गया। सामने दीवार की पल्ली से दुपट्टे का फंदा बनाकर अजय झूल रहा था। शव उतारकर पीएम के लिए भेजा गया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: मां—बाप को निशाना बनाकर नर्सिग की छात्रा से बलात्कार
Don`t copy text!