मध्यप्रदेश : खड़े ट्राले से टकराई बस, तीन की मौत, 22 घायल

Share

बनारस से इंदौर जा रही थी बस

Sagar Bus Accident
ट्राले में घुसी बस

सागर। (Sagar) मध्यप्रदेश के सागर जिले में भीषण सड़क हादसा (Sagar Bus Accident) हो गया। तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई। 22 लोग घायल हुए है। घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand Medical College) में भर्ती कराया गया है। बस उत्तर प्रदेश के बनारस से इंदौर जा रही थी। चौहान ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17 पी 1193 की रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्राले का हिस्सा पांच फीट तक अंदर घुस गया।

हादसा सागर दमोह मार्ग पर गड़ाकोटा के पास हुआ। मंगलवार तड़के निजी बस ने सड़क किनारे खड़े ट्राले को टक्कर मार दी। खराबी आ जाने की वजह से गढ़ाकोटा के बड़खेरा तिगड्डा के पास बीते तीन दिनों से ट्राला क्रमांक आरजे 06 जीबी 7637 खड़ा था। हादसे में बनारस से सूरत जा रहे 35 वर्षीय माखन यादव, रीवा के सेनुआ निवासी ज्ञान पाल सिंह व 23 वर्षीय सुंदर खेरवार की मौके पर ही मौत हो गई। माखन यादव के भाई विध्यांचल यादव ने बताया कि वे मजदूरी करने के लिए बनारस से सूरत जा रहे थे।

हादसा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात हुआ। बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो 5 फीट तक ट्राले में घुस गई थी। पुलिस ने बताया कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। घायल यात्रियों को निकालने के लिए बस का पिछला हिस्सा काटा गया। जिसके बाद घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

यह भी पढ़ेंः नशे के लिए सगी बहन को देह व्यापार में धकेला

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बाईक में आग लगाकर भागे बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!