Madhya Pradesh : 18 साल की युवती से 7 दरिंदों ने किया बलात्कार, भाई को कुएं में फेंका

भाई के साथ पेट्रोल लेने गई थी युवती

Gang Rape Case
सांकेतिक फोटो

बैतूल। Betul Gang Rape मध्यप्रदेश के बैतूल (Betul) से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 18 साल की युवती से 7 दरिंदों ने बलात्कार किया। युवती अपने भाई के साथ पेट्रोल लेने गई थी। लौटते वक्त आरोपियों ने उन्हें घेर लिया। आरोपियों ने पहले भाई के साथ मारपीट की और उसे एक कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद बारी-बारी से युवती को हवस का शिकार बनाया। घटना बुधवार रात की है, गुरुवार को सामने आने के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, 2 की तलाश की जा रही है। वहीं पीड़िता और उसके भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना घोड़ाडोंगरी (Ghodadongari) तहसील की है। जहां एक गांव से पेट्रोल लेकर युवती अपने भाई के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान पाढ़र गांव (Padhar Village) के पास 7 आरोपियों ने बाइक सवार भाई-बहन को रोक लिया। आरोपियों ने बदसलूकी शुरु की तो भाई ने विरोध किया। जिसके चलते आरोपियों ने युवती के भाई से मारपीट शुरु कर दी और घायल अवस्था में एक कुएं में फेंक दिया। भाई को कुएं में फेंकने के बाद आरोपियों ने बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया।

दोनों भाई-बहन जब कई घंटों तक घर नहीं लौटे तो उनके परिजन चिंता में पड़ गए। ग्रामीणों के साथ परिजन ने उनकी तलाश शुरु की। वहीं दूसरी तरफ बलात्कार करने के बाद आरोपी युवती को बेसुध हालत में छोड़कर भाग गए। किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और परिजन को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उसके भाई को कुएं से बाहर निकाला गया है।

यह भी पढ़ें:   सफदर नागौरी समेत सिमी के 10 आतंकी को शिफ्ट करने नोटिस

तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे

गैंगरेप की सनसनीखेज घटना ने खलबली मचा दी है। पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। डीआईजी अरविंद सक्सेना घोड़ाडोंगरी पहुंच गए है। एसपी डीएस भदौरिया के साथ एएसपी श्रृद्धा जोशी के थाना पुलिस जांच में जुटी है।

वहीं मामला सामने आने पर कांग्रेस ने पूछा कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात तो फिर कैसे हो रहे बलात्कार

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!