बेटी को ब्लैकमेल करके बार-बार बलात्कार करता था बाप

Share

शर्मसार कर देने वाली वारदात आई सामने, सरकारी नौकरी करती है पीड़िता की मां

Korba Rape
सांकेतिक फोटो

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 17 साल की लड़की ने अपने पिता पर यौन शोषण (Korba Rape) करने का आरोप लगाया है। आरोपी अपनी बेटी का ही बलात्कार करता था। शिकायत के मुताबिक बेटी को ब्लैकमेल कर बाप उसे हवस का शिकार बनाता था। पीड़िता की मां सरकारी नौकरी करती है। घर की इज्जत की वजह से पीड़िता ने कई दिनों तक पिता की इस घिनौनी करतूत को छिपाए रखा। लेकिन जब बाप ने हैवानियत की हदें पार कर दी तो बेटी ने पुलिस को जानकारी दी।

लॉकडाउन में घर आई थी लड़की

कोरबा पुलिस ने 41 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की 17 वर्षीय बेटी की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को कार्रवाई की। पीड़िता ने पुलिस बताया कि वो बिलासपुर के स्कूल में पढ़ती है और हॉस्टल में रहती है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद है, लिहाजा वो घर लौट आई थी। पाली पुलिस थाना कोरबा के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पीड़िता मार्च के महीने में घर लौटी थी।

मां को भी बताया था

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता उसे उस वक्त हवस का शिकार बनाता था, जब मां घर पर नहीं होती थी। पीड़िता की मां सरकारी कर्मचारी है, लिहाजा वो नौकरी पर जाती थी। जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी मां को भी यौन शोषण होने की जानकारी दी थी। लेकिन मां के पूछने पर पिता ने आरोपों को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   छत्तीसगढ़ में चुनाव से एक सप्ताह पहले नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को बनाया टारगेट

ब्लैकमेल करता था बाप

दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि आरोपी बाप अपनी बेटी को ब्लैकमेल करता था। आरोपी अपनी बेटी को ये कहकर ब्लैकमेल करता था कि उसे उसके अफेयर की जानकारी है। बेटी से कहता था कि उसका बचपन के दोस्त के साथ अफेयर चल रहा है। बलात्कार का विरोध करोगी तो तुम्हारी मां को सबकुछ बता दूंगा। मां को आपबीती सुनाने के बाद भी जब बाप की करतूत नहीं रुकी तो पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी। उसने बताया कि परिवार की इज्जत की वजह से अब तक उसने मामला दर्ज नहीं कराया था। पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Don`t copy text!