Bihar Crime News: खिसियानी प्रेमिका दुल्हन की आंखों में फेविक्विक झोंके

Share

Bihar Crime News: दो गुटों में तनाव, पुलिस छावनी बना गांव

Bihar Crime News
सांकेतिक फोटो

पटना। लड़का-लड़की के प्यार ने बवाल खड़ा कर दिया। दोनों का यह इश्क पुलिस थाने के अलावा गांव के लिए भी सिर-दर्द बन गया। प्रेमिका जानती थी की प्रेमी शादी करने वाला है। जब ऐसा हो गया तो प्रेमिका ने वह कर डाला जिसकी उम्मीद प्रेमी को भी नहीं थी। घटना बिहार (Bihar Crime News) के नालंदा (Nalanda Crime News) जिले की है। प्रेमी की शादी से खिसियाई प्रेमिका ने ऩई-नवेली दुल्हन के बाल काटे और आंखों में फेविक्विक (Pour Fevi Kwik In Groom’s Eyes) डाल दिया।

प्रेमी-प्रेमिका के इश्क में, सारा गांव रिस्क में

नालंदा जिले (Nalanda District) के भागनबिहा थाना (Bhaganbiha Police Station) क्षेत्र के मोरा तालाब गांव में रहने वाले युवक की एक दिसंबर को शादी थी। शादी शेखपुरा जिले (shekhpura District) के एक गांव में हुई। अगले दिन बारात वापस अपने गांव पहुंची थी। शादी में थक हारकर लौटे बाराती और नई नवेली दुल्हन आराम कर रहे थे।

इसी बीच दुल्हन की चीख से घर के लोग जाग गए। दुल्हन के कमरे में पहुंचे तो वहां एक युवती खड़ी थी जिसको परिजनों ने दबोच लिया। उसके बाद युवती को बेरहमी से पीटा गया। यह पता चलने पर युवती के परिजन बवाल करने लगे और गांव में तनाव फैल गया।

इसलिए मचा थाने और गांव में बवाल

जानकारी के अनुसार जिस युवती को पीटा गया था वह युवक की प्रेमिका है। साथ ही वह युवक के बहन की सहेली भी है। इसी कारण से जब शादी के बाद वह घर आई तो किसी ने उसे अंदर जाने से नहीं रोका। खबर है कि प्रेमिका को पहले से पता था कि युवक की शादी होने वाली है। जिस पर उसने युवक को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी और से शादी की तो अच्छा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें:   BJP Leader Shot Kill: भाजपा मंडल अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

युवक की शादी हो जाने के कारण नाराज प्रेमिका ने सोती दुल्हन के बाल काट दिए। इसके अलावा उसने दुल्हन की आंखों में फेविक्विक डाल दिया। मौके पर पुलिस पहुंची और प्रेमिका और दुल्हन दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद दोनों गुटों में तनाव है। इसलिए एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Don`t copy text!