महिला सब-इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, दहेज नहीं मिला तो तोड़ दी शादी

MP IPS Transfer
सांकेतिक चित्र

मुजफ्फरनगर। Muzaffarnagar Crime उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला एसआई ने इंस्पेक्टर के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज करा दिया। महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। मामला मिरनपुर कस्बे का है, पुलिस ने इंस्पेक्टर संदीप चौहान के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया। एसएचओ एचएन सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता मिरनपुर में रहती है, उसकी शिकायत के मुताबिक आरोपी इंस्पेक्टर संदीप चौहान ने उससे सगाई भी की थी। सगाई में गिफ्ट के तौर पर 5 लाख रुपए भी लिए। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि वो इंस्पेक्टर के पैतृक गांव भोपुरा भी गई थी। गाजियाबाद के भोपुरा गांव में इंस्पेक्टर ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया।

21 अप्रैल 2019 को दोनों की शादी होने वाली थी। लेकिन पीड़िता का कहना है कि संदीप चौहान ने दहेज में 10 लाख रुपए और कार की मांग शुरु कर दी। जब पीड़िता के परिवार दहेज देने को तैयार नहीं हुए तो संदीप ने रिश्ता तोड़ दिया। पीड़िता सब इंस्पेक्टर बुलंदशहर में पदस्थ है। वहीं आरोपी इंस्पेक्टर गाजियाबाद पीएसी में पदस्थ है।

पूर्व प्रेमी ने किया नवविवाहिता का अपहरण

मुजफ्फरनगर जिले से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता का उसके पूर्व प्रेमी ने अपहरण कर लिया। नवविवाहिता और उसका पूर्व प्रेमी अलग-अलग समुदाय के है। शादी के बाद नवविवाहिता अपने माता-पिता के घर आई थी। जहां से आरोपी शहजाद ने उसका अपहरण कर लिया। कोतवाली के एसएचओ अनिल कापरवान ने बताया कि महिला को शनिवार को जिले के सुजरु गांव से अगवा किया गया था और उसके भाई द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज किया गया था। एसएचओ ने बताया कि मुख्य आरोपी शहजाद सहित तीन आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें:   Upendra Tiwari : योगी के मंत्री का शर्मनाक बयान, रेप-रेप में बताया फर्क
Don`t copy text!