Bhopal Molestation: दो युवतियों से छेड़छाड़, कई दिनों से पीछा कर रहे थे आरोपी

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Bhopal Molestation
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News) शहर में दो युवतियों से छेड़छाड़ (Bhopal Molestation) के मामले सामने आए हैं। आरोपी कई दिनों से दोनों का पीछा (Bhopal Eve Teasing) कर रहे थे। यह दोनों मामले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी और नजीराबाद थाना क्षेत्र का है। घटना (Bhopal Crime News In Hindi) के बाद मुकदमा दर्ज करके पिपलानी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, नजीराबाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े: 10वी की छात्रा से घर में घुसकर छेड़छाड़

पिपलानी पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि 21 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। युवती ने बताया कि वह पिपलानी में दो भाईयों के साथ रहती है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। इस कारण वह भाई के साथ मजदूरी का काम करती है। वहीं रात के समय भाई प्रभात में चौकीदारी का काम करता है। भाई रोज शाम काम हो जाने के बाद घर जाने के लिए मैजिक में बैठा देता था। अचानक शाम को घर जाते समय आरोपी मनोज पिछले चार दिनों से उसका पीछा कर रहा था। मनोज की इस हरकत को युवती ने पहले तो नजर अंदाज कर दिया। अचानक घटना वाले दिन मनोज (Manoj) ने युवती का उसी तरह पीछा करते हुए जा रहा था। तभी सतनामी इलाके में पहुंचने के बाद मनोज गलत नीयत ने उसे इशारा करके पास बुलाने लगा। यह देखकर युवती ने उसके भाई को फोन पर मनोज की हरकत के बारे में बताया था। भाई ने तुरंत ही घटनाक्रम की खबर डायल 100 को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मनोज को सतनामी इलाके से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fraud Case: यदि आपके पास ऑफर का फोन है तो पहले यह पढ़ लीजिए

यह भी पढ़े: नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़

इधर, नजीराबाद पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ की मामला दर्ज किया है। युवती ने बताया कि वह परिजनों के साथ नजीराबाद इलाके में रहती है। उसके मोहल्ले में रहने वाला आरोपी राहूल राजपूत (Rahul Rajput) रहता है। युवती की पढ़ाई छोड़कर घरेलू काम करती है। घटना वाले दिन वह घर के पीछे पेड़ से खाना बनाने के लिए लकड़ियां तोड़ रही थी। तभी राहुल वहां आया और उसके साथ जबरदस्ती छेड़खानी करने लगा। इस बात का युवती ने विरोध किया तो उसे और घर वालों को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। परिजनों ने युवती के साथ नजीराबाद थाने में जाकर आरोपी राहुल राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!