Bhopal Crime: पति ने शराब पिया तो महिला के इशारों पर नाची पुलिस

दिल्ली, आगरा घुमाने के बाद मुंबई में मिली महिला ने खोला चौंका देने वाला राज

Bhopal Fake Kidnapping Case`
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला जो करे सो कम है। बात हो रही है मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) शहर की। यहां एक महिला ने भोपाल (Bhopal News) पुलिस की नींदे उड़ा दी। शहर—शहर पुलिस को नचाने के बाद महिला मुंबई (Mumbai) में मिली। जब उससे बातचीत की गई तो पुलिस वालों ने अपना ही माथा पीट लिया। इससे पहले भोपाल (Bhopal Hindi News) पुलिस की सांसे कम—ज्यादा हो रही थी। मामला था भी बड़ा संवेदनशील।

जानकारी के अनुसार भोपाल (Bhopal Hindi Samachar) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में स्थित इब्राहिमगंज इलाके से एक महिला 27 जनवरी को गायब हो गई थी। थाने पहुंचकर पति ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस और पति उसको तलाश रहे थे। हर संभावित ठिकानों पर उसकी तलाश हो रही थी। महिला का मोबाइल चालू था। इसलिए उसकी लोकेशन कभी दिल्ली (Delhi), आगरा (Agra) तो कभी मुरैना (Morena) मिल रही थी। आखिरी लोकेशन उसकी मुंबई पर निकलकर आई। जब यह आखिरी लोकेशन मुंबई आई तो साथ में एक व्हाट्सएप्प पर पति को मैसेज भी आया। जिसके बाद तो भोपाल (Bhopal Fake Kidnapping Case) पुलिस के पसीने ही छूट गए। मैसेज में लिखा था कि पत्नी की सलामती चाहते  हो तो पांच लाख रुपए का इंतजाम कर लो। मामले को फिरौती के लिए अपहरण का मानते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी  महेन्द्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) ने एसपी से लेकर आला अफसरों को रिपोर्ट दी। सारे तकनीक को अपनाकर हनुमानगंज पुलिस ने महिला को तलाश लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime : ई—चालान बनाने गए टीआई को व्यापारियों ने दबोच लिया

मंगलसूत्र बेचकर कपड़े खरीदे
बेहद नाटकीय इस घटनाक्रम में पुलिस ने महिला को घर पहुंचाकर राहत की सांस ली। लेकिन, जब पूछताछ हुई और उसने जो खुलासा किया उसके बाद तो पुलिस के शरीर से काटो तो खून नहीं जैसी स्थिति थी। महिला ने बताया कि उसके पास जितनी रकम थी वह यात्रा में खत्म हो गई। एक वक्त ऐसा आया कि उसके पास रकम ही नहीं बची। इसलिए उसने मंगलसूत्र बेचकर नए कपड़े भी खरीदे। मुंबई में वह पहुंची तो वहां की भीड़ देखकर वह घबरा गई। तभी वहां से एक मैसेज टाईप करके पति को भेज दिया था। इसमें लिखा था कि मुझे अंधेरे कमरे में रखा गया है, यह लोग मुझे मार डालेंगे। पुलिस ने पूरी कहानी सुनने के बाद यह जाना कि उसने ऐसा किया क्यों। महिला ने पुलिस को बताया कि वह जिस दिन घर से निकली थी उस दिन पति से शराब पीने की बात पर विवाद हुआ था। शराब पीने की वजह से वह नाराज होकर घर से निकल गई थी।

लुटेरा गिरफ्तार
मंगलवारा थाना क्षेत्र में जैन मंदिर रोड़ के नजदीक 18 जनवरी को हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। शिकायत आदिश शेख ने की थी जो कि करोद इलाके का रहने वाला है। वह ई—कार्ट कंपनी में डिलीवरी ब्यॉय का काम करता है। बदमाश उसका डिलीवरी बैग लेकर भाग गए थे। आरोपी ने पार्सल की बुकिंग की थी। जिसको डिलीवरी करने की आड़ में यह लूटपाट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अमोल तांगडे तिप परमानंद उम्र 23 साल को गिरफ्तार किया है। आरोपी महाराष्ट्र (Maharashtra) के बुलढाना जिले के मेहकर थाना क्षेत्र के मालखेड़ गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:   Food Scam: वेयर हाउस संचालकों ने गोदाम में दिखाया कुछ और निकला कुछ

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!