Bhopal Theft: तरूण पुष्कर मैनेजर के सूने मकान में चोरों का धावा

भोपाल में सोने—चांदी के जेवर, नगदी समेत लाखों रूपए का माल हुआ चोरी

Bhopal Theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News) तरूण पुष्कर मैनेजर के सूने मकान पर चोरों ने धावा बोला। (Bhopal Theft) मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है। इधर, बैरागढ़, निशातपुरा और छोला मंदिर थाना क्षेत्र में भी चोरी (Bhopal Chori) के मामले हुए हैं। चारों मामलों में सोने—चांदी के जेवरात, नगदी समेत लाखों रूपए का माल चोरी (Bhopal Loot) हो गया है। पुलिस ने सभी मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अयोध्या नगर पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि बृजभान सिंह धाकड़ के घर चोरी की वारदात हुई है। बृजभान ने बताया कि वह तरूण पुष्कर में मैनेजर (Manager in Tarun Pushkar) है। वहीं उसकी पत्नी नरेला शंकरी स्कूल में टीचर है। रोज सुबह 8:30 बजे दोनों काम पर चले जाते हैं। स्कूल से पत्नी करीब 1:30 बजे आती है। वह शाम को काम खत्म करने के बाद घर पहुंचते हैं। बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे रोजाना की तरह दोनों घर में ताला लगाकर काम पर गए थे। जिसके बाद पत्नी दिन में घर लौटी तो देखा कि घर में लगा ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा है। कमरे में रखी अलमारी खुली हुई है। चैक करने पर पता चला की सोने—चांदी के जेवर, नगदी समेत करीब 70 हजार रूपए का माल चोरी चला गया है। जिसके बाद उन्होंने थाने में जाकर घटना की जानकारी दी थी। पुलिस इलाके में आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape: शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार

यह भी पढ़े: भोपाल में 3.5 लाख का माल चोरी

इधर, छोला मंदिर पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार साहू के मकरल में चोरी का मामला सामने आया है। सुनील ने बताया कि वह परिजनों के साथ बिहारी कॉलोनी में रहता है। रविवार शाम करीब 4:30 बजे पत्नी और बेटे के साथ देवास साले की शादी में गए थे। वहां से 12 तारीख बुधवार को आने के बाद देखा की घर में लगा ताला टूटा है। घर में रखा सारा सामान बिखरा हुआ है। अलमारी का लॉक टूटा हुआ था। उसमे रखा सोने का एक हार, एक टीका, एक अंगूठी, दो सोने के मंगलसूत्र नगदी समेत करीब 90 हजार का माल चोरी चला गया है। जिसके बाद उन्होंने थाने में जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। उधर, बैरागढ़ पुलिस ने बताया कि तपन वैद्य के सूने मकान में चोरों ने धावा बोल दिया।

यह भी पढ़े: आयुर्वेदिक विक्रेता के मकान में चोरी की घटना

राहुल मालवीय ने बताया कि वह परिवार के साथ सांईबाबा रेसीडेंसी कैलाश नगर में रहते हैं। साथ ही वह प्रायवेट कंपनी में काम करता हैं। तपन पड़ोस में रहते है। वह उसकी बेटी की शादी के लिए दिल्ली गए हुए हैं। वहां से करीब 22—23 फरवरी को परिवार वापस आएगा। इसलिए उन्होंने तपन की बजाय स्वयं राहुल ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। राहुल ने बताया तपन के घर वालों में से ही कोई होगा सोचकर मकान के ताले खुले होने पर ध्यान नहीं दिया था। पुलिस का कहना है कि तपन के वापस आने पर चोरी गई संपत्ति की कीमत का पता चल सकेगा। वहीं निशातपुरा इलाके में चोरी की वारदात हुई है। शिकायत नारियलखेड़ा निवासी राहुल कैथवास ने दर्ज कराई है। राहुल ठेकेदारी का काम करता है। वह गांधी नगर में एक मकान बन रहा है। जिसके मालिक ने उसको 40 हजार रुपए दिए थे। घर जाने के पहले वह कलारी चला गया। यहां उसने 500 रुपए में शराब खरीदी। उसको चोरी का पता तब चला जब वह लघुशंका के लिए रुका। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Indore Loot : खाकी वर्दी देखकर माल पूछते रहे तीन बदमाश

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!