Corona Virus : जबलपुर में युवक की रिपोर्ट आई पॉजीटिव, प्रदेश में मरीजों की संख्या हुई 6

रविवार को बढ़े दो नए मामले, प्रशासन अलर्ट

भोपाल। Corona Virus मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को दो नए मामले सामने आए है। पहला मामला भोपाल (Bhopal) से सामने आया। जहां एक पॉश कॉलोनी में रहने वाली युवती की कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वहीं दूसरा मामला जबलपुर (Jabalpur) से सामने आया है, जहां एक 40 वर्षीय युवक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी से पुष्टि की, कि अब प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हो गई है।

भोपाल में 26 वर्षीय युवती कोरोना वायरस से संक्रमित मिली है। वो 17 मार्च को लंदन से लौटी थी। इससे पहले शुक्रवार को जबलपुर से चार मामले सामने आए थे। एक ही परिवार के तीन लोग वायरस से संक्रमित पाए गए। ज्वेलर्स का परिवार दुबई से लौटा था, वहीं एक युवक की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी, जो जर्मनी से लौटा था। रविवार को नया मामला 40 वर्षीय युवक का सामने आया है। जानकारी के मुताबिक संक्रमित होने वाला ये युवक उसी ज्वेलर्स की दुकान पर काम करता था, जिसका पूरा परिवार कोरोना वायरस से पीड़ित है। जबलपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को मेडिकल कॉलेज में बनाए गए आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

यह भी पढ़ेंः सुकमा में बड़ा नक्सली हमला, 17 जवान शहीद

वहीं भोपाल कमिश्नर कल्पना श्रीवास्तव ने न्यूज एजेंसी को बताया कि वायरस से संक्रमित युवती लंदन से लॉ में पोस्ट ग्रेज्युएशन कर रही है। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कलेक्टर तरुण कुमार पिथौड़े ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, सभी जरूरी प्रोटोकॉल अपनाए जा रहे है। उन्होंने बताया कि शनिवार को युवती के संदिग्ध होने की सूचना मिली थी। उसे क्वारंटाइन किया गया था। जिसके बाद उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। युवती के परिजन को भी क्वारंटाइन किया गया था। साथ ही उन्हें किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Cattle Smuggling: गोमांस की सूचना पर दबिश देने गई पुलिस टीम को मारी गोलियां

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस के चलते देह व्यापार के अड्डे पर नो एंट्री, सेक्स वर्कर्स ने बंद किया काम

साथ ही कलेक्टर भोपाल ने 31 मार्च तक लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे घबराए नहीं। जिस इलाके में संक्रमित युवती रहती है, उसे सेनेटाइज कर दिया गया है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!