Bhopal Crime: आईसीआईसीआई बैंक कर्मचारी लापता, परिवार को पत्नी पर शक

थाने के चक्कर काटने के बाद परिवार की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज, युवक का रहस्य बरकरार

Bhopal Crime
महिपाल सिंह उर्फ बंटू

भोपाल। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) का एक कर्मचारी रहस्यमय तरीके से लापता (Bhopal Missing News) हो गया। परिवार ने उसकी पत्नी पर शक जताया है। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Hindi News)के एमपी नगर थाना क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार की कई बार थानों के चक्कर काटने के बाद सुनवाई हो सकी। कर्मचारी लगभग 22 दिन से गायब है।

एमपी नगर पुलिस ने द क्राईम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि महिपाल सिंह उर्फ बंटू (Mahipal Singh @ Bantu)उम्र 27 साल की गुमशुदगी दर्ज हुई है। उसके भाई शांति प्रसाद ने बताया कि वह मूलत: तहसील ग्यारसपुर जिला विदिशा का रहने वाला है। वह भोपाल में नौकरी करने के लिए परिजनों को बोला करता था। किस्मत से एमपी नगर में आईसीआईसीआई बैंक में उसकी जॉब लग गई थी। जिसकी वजह से वह 2015 में भोपाल आ गया था। यह उनके रिश्तेदार प्राण सिंह जो अशोका गार्डन में रहते हैं उनकी किराए की झुग्गी जो राजीव नगर में हैं वहां रहने लगा। महिपाल ने दिसंबर, 2019 में फोन किया की वह विदिशा न्यायालय में आ जाए उसकी शादी है। परिजन मौके पर पहुंचे तो पता चला की रूबी विश्वकर्मा पिता सूरज उम्र 24 साल से उसकी शादी हो रही है। सूरज और प्राण सिंह एक दूसरे को पहले से जानते थे। किसी कारण दोनों पक्षों की रजामंदी से 20—20 रूपए के स्टाम्प पेपर पर दोनों की शादी संपन्न हुई। वह दोनों राजी खुशी रह रहे थे। अचानक 17 जनवरी, 2020 को प्राण सिंह और रूबी का फोन पहुंचा की महिपाल घर नहीं आया है। वह कहीं चला गया है। परेशान परिजन भोपाल पहुंचे और सारी आप—बीती पता की। जिसके बाद उन्होंने दो—तीन दिनों तक रिश्तेदारों में ही महिपाल की खोजबीन की।

यह भी पढ़ें:   मोदी के अफसरों के सामने दीवार बनी कमलनाथ की पुलिस, देखें वीडियो

जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने विदिशा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने की शिकायत की थी। लेकिन, मामला भोपाल का था इसलिए वह एमपी नगर थाने पहुंचे थे। जहां थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया था। परिवार निराश होकर घर लौट गया था। इस बीच पता चला कि महिपाल की पत्नी रूबी घर से अपना सामान बटोरकर मायके चली गई। महिपाल का आरोप है कि जब रुबी से परिवार ने बातचीत की तो उसने बताया कि उससे रोजाना उसकी बात होती है। पत्नी ने परिवार से कहा कि वह वापस भी आ जाएगा। भाई का कहना है कि उसका फोन हर वक्त बंद आता है। रूबी से बार—बार पूछने पर भी वह किसी को घटना वाले दिन की बात नहीं बता रही। मामला संदिग्ध होने के बावजूद पुलिस इस पूरे मामले को हल्के में ले रही है।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!