Bhopal Crime: क्राइम ब्रांच का नाम लेकर जिला अदालत के कर्मचारियों को धमकाया

बैंक की कुर्की नोटिस तामिल कराने गया था अदालत का कर्मचारी

Bhopal Crime
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। (Bhopal Crime News In India) जिला अदालत (Bhopal District Court) के दो कर्मचारियों के साथ बदसलूकी के मामले सामने आए हैं। यह प्रकरण मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के हैं। इन मामलों की रिपोर्ट अदालत के कर्मचारियों ने थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। अदालत के कर्मचारी कुर्की की कार्रवाई करने गए थे।

हनुमानगंज पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि जिला अदालत से प्यारे लाल कुशवाहा (Pyare Lal Kushwah) नोटिस तामिल कराने के लिए आया था। यह नोटिस मोहम्मद अमीन (Mohmmed Amin) पिता मोहम्मद नईम के नाम पर था। यह नोटिस एडीजे कोर्ट से जारी हुआ था। नोटिस कुर्की के लिए जारी हुआ था। कर्मचारी जब लियाकत मार्केट नया कबाड़खाना पहुंचा तो अमीन विवाद करने लगा। इसी तरह हनुमानगंज पुलिस ने कुलबहादुर थापा (Kul Bahadur Thapa) की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। थापा जिला अदालत में तैनात थे और राहुल सेन (Rahul Sen) के खिलाफ नोटिस लेकर आया था। उसके खिलाफ इंडसइंड बैंक (Indusind Bank) का एक प्रकरण जिला अदालत में विचाराधीन है। राहुल ने कहा कि उसकी मां और भाई क्राइम ब्रांच में तैनात हैं। उसने कुर्की की कार्रवाई करने से उसको रोक दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद चालान कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पर्यटन की आड़ में विदेशी युवती भोपाल में करती थी ऐसा गंदा काम

यह भी पढ़ें:   Sex Racket : कार्रवाई की इतनी जल्दी की स्पा का सही नाम भी नहीं रहा याद

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!