Bhopal Crime: संप्रेक्षण गृह से सोनोग्राफी के लिए आई नाबालिग अस्पताल से भागी

अधीक्षिका ने थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, इलाज के लिए विदिशा से लाई गई थी भोपाल

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। संपेक्षण गृह से सोनोग्राफी के लिए आई नाबालिग किशोरी अस्पताल से भाग (Bhopal Missing News) गई। उसे विदिशा से भोपाल इलाज के लिए ट्रांसफर किया गया था। मामला (Bhopal Crime News) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। अधीक्षिका ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। नाबालिग गर्भवती है और उसके पेट में छह महीने का गर्भ है।

हबीबगंज पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि एक 16 साल की नाबालिग जेपी अस्पताल से लापता हो गई। उसको नेहरू नगर स्थित बालिका सुधार गृह से इलाज के लिए 26 जनवरी को भोपाल शिफ्ट किया गया था। यहां से संप्रेक्षण गृह के कर्मचारी उसको जेपी अस्पताल लेकर आए थे। गुमशुदगी की रिपोर्ट अंतोनिया इक्का ने थाने में दर्ज कराई है। नाबालिग के पेट में छह महीने का गर्भ है। वह उदयपुर की रहने वाली है। उसको देख—रेख के लिए बालिका गृह में रखा गया था। सोनोग्राफी के लिए 04 फरवरी की तारीख दी हुई थी। जिसके बाद उसे वहीं की गाड़ी से अस्पताल लेकर गए थे। वहां सोनोग्राफी के दौरान पानी पिलाया जाता है। उस समय वह बाथरूम जाने के लिए गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो अंतोनिया ने जाकर देखा। वह वहां से गायब थी। चारों तरफ खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिली तो अंतोनिया ने हबीबगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को शक है कि इस काम में उसकी किसी व्यक्ति ने मदद की है। जिसके लिए वह जेपी अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:   Fake Marriage: दूल्हा बारात लेकर आया, दुल्हन पूरे परिवार के साथ गायब

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!