थानेदार को हुआ गरीब परिवार के लूटने का अहसास

Share

थानेदार को हुआ गरीब परिवार के लूटने का अहसास, बेटी के लिए दहेज में जोड़ा गया सामान ले उड़े चोर, चिमनगंज थाना क्षेत्र की घटना

भोपाल. आप अपनी पीड़ा लेकर थाने जाए तो जो रवैया पुलिस का होता है वह किसी से छुपा नहीं हैं। अफसर कहते भी इसमें सुधार करो। यह क्यों कहते हैं यह उज्जैन के एक थानेदार को मालूम हुआ। दरअसल, थानेदार की बेटी की अगले महीने शादी थी। उसने बेटी को ससुराल में हर तरह की सुविधाआें को दिलाने के लिए पाई-पाई जोड़ी फिर उसे निकालकर सामान खरीदा। लेकिन, चोर की उसमें बुरी नजर पड़ी और वह उसे बटोर ले गया।

जानकारी के अनुसार घटना उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र की है। यहां कृष्णा विहार कॉलोनी एमआर फाइव रोड पर थानेदार अंबाराम कलारिया का मकान हैं। अंबाराम देवास जिले के कंट्रोल रूम में तैनात हैं। अंबाराम फिलहाल अवकाश पर है और बेटी की शादी की तैयारियों को लेकर जुटे हैं। चोरों ने उनके सूने मकान में धावा बोला। यहां से बदमाश ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात नगदी समेत करीब तीन लाख रुपए का माल ले गए। चोरों ने दहेज में दिए जाने वाले घरेलू सामान को भी नहीं बख्शा। वे गैस की टंकी भी कंधे में रखकर चले गए। पूरा परिवार शादी की तैयारियों के सिलसिले में ही खरीददारी करने के लिए देवास गया हुआ था। उज्जैन में उनके निवास पर कोई नहीं था। इसी बीच बदमाशों ने मौका पाकर लाखों का माल ले उड़े। अगले महीने बिटिया की शादी थी। जिसकी तैयारी को लेकर सोने-चांदी के जेवरात घर में रखे हुए थे। चिमनगंज थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को तलाश रही है। थाना पुलिस ने थानेदार को भरोसा दिलाया है कि बेटी की शादी से पहले उनका चोरी गया माल मिल जाएगा। हालांकि परिवार को इस आश्वासन पर भरोसा नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Investor Fraud News: बिट काइन में निवेश के नाम पर फर्जीवाड़ा
Don`t copy text!