विधायक के घर एसपी ने दी दबिश

Share

हत्या के मामले में फरार पति और देवर को लेकर मीडिया में दिए थे बयान

दमोह। जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक रामबाई ठाकुर को मीडिया में गलत बयानबयाजी करना महंगा पड़ गया। उसने कहा था कि उसके पति और देवर से रोज बातचीत हो रही है। यह बयान छपने के बाद दमोह एसपी आरएस बेलवंशी विधायक के घर दबिश देने पहुंच गए। इस घटना के बाद विधायक दोबारा मीडिया के सामने आई और अपने बयान पर कायम रही।
जानकारी के अनुसार पथरिया विधायक बहुजन समाज पार्टी की विधायक है। उनके पति गोविंद सिंह और देवर चंदू सिंह पर हत्या करने का आरोप है। यह हत्या हटा निवासी देवेंद्र चौरसिया की हुई थी। रामबाई ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उसके पति और देवर को झूठ फंसाया जा रहा है। विधायक सीबीआई जांच की मांग कर रही है। इसी बात को लेकर उनका कहना था कि आईजी और एसपी यह बात लिखित में दे तो वह देवर और पति को अदालत के समक्ष पेश करा देगी। उन्होंने मामले को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से शिकायत करने की भी जानकारी दी। पुलिस को इस मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल की भी तलाश है। पुलिस को संभावना है कि तीनों एकसाथ है और छुपे हैं। इधर, इस मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों पर इनाम 10 हजार से बढ़ाकर 25 हजार कर दिया है।

इस कार्रवाई को लेकर राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। दरअसल प्रदेश में कभी भी राजनीतिक संकट आने पर यह मामला कांग्रेस के लिए संजीवनी बन सकता है। इस मामले को लेकर भाजपा की भी निगाहें हैं। वहीं पुलिस के अफसर भी कोई चूक करना नहीं चाहते। इसलिए अगली कार्रवाई के रूप में कुर्की और फरारी उदघोषणा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:   ADR Report: भाजपा समेत पांच दलों की संपत्ति बढ़ी, कांग्रेस और एनसीपी हुए गरीब
Don`t copy text!