Bollywood Latest News: टी—सीरीज कंपनी के एमडी भूषण कुमार पर बलात्कार की एफआईआर

Share

Bollywood Latest News: कंपनी के प्रोजेक्ट में नौकरी दिलाने का युवती को झांसा देकर अस्मत लूटने का आरोप

Bollywood Latest News:
टी—सीरीज के मालिक भूषण कुमार जिन पर बलात्कार करने का आरोप लगा— साभार लिया गया फोटो

मुंबई। बॉलीवुड (Bollywood Latest News) में दखल रखने वाली कंपनी टी—सीरीज के एमडी भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। आरोप एक युवती ने लगाया है। उसका दावा है कि एमडी ने कंपनी के ही एक प्रोजेक्ट में नौकरी दिलाने का झांसा देकर यह बलात्कार किया। आरोप है कि बलात्कार की वीडियो वायरल करने की उसको धमकी भी दी गई थी। इधर, मामले में अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया कंपनी की तरफ से नहीं आई है।

दो मॉडल पहले ही लगा चुकी है आरोप

जानकारी के अनुसार यह मुकदमा अंधेरी पश्चिम स्थित डीएन नगर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। जिसमें पुलिस ने धारा 376/420/506 (बलात्कार, जालसाजी और धमकी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की गिरफ्तारी होने की संभावना है। इसलिए यह पता चलते ही वे भूमिगत हो गए। भूषण कुमार ने तीन जगहों पर 30 वर्षीय पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। यह सिलसिला 2017 से 2020 के बीच चला। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने उसकी बलात्कार की वीडियो भी बना ली थी। जिसको वह वायरल करने की धमकी देता था। इस डर के कारण वह चुप रही थी। भूषण कुमार पहले भी विवादों में रहे हैं। उनके खिलाफ मीटू कैंपेन के वक्त मॉडल मरीना कुंवर और एक अन्य मॉडल ने भी संगीन आरोप लगाए थे।

कम उम्र में संभाली कंपनी

Bollywood Latest News:
टी—सीरीज कंपनी के एमडी दिवंगत गुलशन कुमार

भूषण कुमार दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे हैं। गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) को कैसेट किंग भी कहा जाता था। उनकी 1997 में अंधेरी इलाके में अंडरवर्ल्ड के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद भूषण कुमार ने कंपनी को संभाला था। कंपनी म्यूजिक के अलावा फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में जानी—मानी कंपनी है। इस पूरे मामले में अमर उजाला (Amar Ujala) ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि कंपनी से संपर्क भी किया गया था। ले​किन, कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें:   विश्व अजब—गजब: 84 साल की उम्र में रैंप में कैटवॉक
Don`t copy text!