Video : वसूली के लिए महिला की खंभे से बांधकर पीटा, 8 गिरफ्तार

Share

महिला ने होटल खोलने के लिए 12 लाख रुपए लिए थे उधार

महिला को खंंभे से बांधकर पीटते आरोपी

बेंगलुरु। प्रेम प्रसंग, अवैध संबंध के मामलों में महिला की पिटाई की घटनाएं सामने आती रहती है। लेकिन अब बेंगलुरु से वसूली के लिए महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां 12 लाख रुपए के लिए ग्रामीणों ने एक 36 वर्षीय महिला को खंभे से बांधकर पीटा। घटना का वीडियो (Video) सामने आने के बाद पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

घटना रामनगरा जिले के तवारेकेरे में कोडियाहल्ली गांव की है। महिला का नाम राजम्मा है, उस पर आरोप है कि उसने कोडियाहल्ली गांव के लोगों से 12 लाख रुपए की ठगी की थी। वो चामराजनगर जिले के कोल्लेगल की रहने वाली है। पुलिस ने कहा कि राजमा को बांधने और उसके साथ मारपीट करने वाले अन्य ग्रामीणों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

देखें किस तरह महिला को खंंभे से बांधकर पीटा गया

राजम्मा कई साल पहले अपनी बेटी के साथ कोडिगहल्ली में आकर बस गई थीं। उसने कथित तौर पर कई ग्रामीणों से 12 लाख रुपये उधार लिए और एक होटल शुरू किया। लेकिन उसे भारी नुकसान हुआ और उसने पैसे नहीं लौटाए। जब ग्रामीणों ने उसे नकदी वापस करने के लिए मजबूर किया, तो उसने घर खाली कर दिया और कुछ महीने पहले कोडागीहल्ली से भाग गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gangrape News: दो युवकों ने किया गैंगरेप, तीसरे ने वीडियो बनाया

“उसके कुछ उधारदाताओं को पता चला कि राजम्मा धर्मस्थल में रह रही है। वे उसे गुरुवार को कोडियाहल्ली ले आए। साथ ही जिन लोगों ने उसे पैसे दिए थे, ग्रामीणों ने उसे एक पोल से बांध दिया और उसकी पिटाई की।

Don`t copy text!