Bhopal News: ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत

Share

Bhopal News: जांच के 20 दिन बाद अज्ञात वाहन पर दर्ज हुई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कृषि मंडी परिसर में एक व्यक्ति की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के बैरसिया इलाके में हुई थी। मौत के इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना के वक्त मंडी में आरोपी ट्रक ड्रायवर रिवर्स कर रहा था।

ऐसे हुई थी यह घटना

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मौत 30 सितंबर को हुई थी। जिसमें बैरसिया पुलिस मर्ग 81/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। हादसे में मौत नरेश यादव पिता चरण सिंह यादव उम्र 27 साल की हुई थी। वे बैरसिया स्थित बृहस्पति मोहल्ले में रहते थे। वे कृषि मंडी में ट्रक ड्राइवर का करते थे। नरेश यादव (Naresh Yadav) 29—30 सितंबर की दरमियानी रात लगभग ग्यारह बजे ट्रक से नीचे उतर रहे थे। इस दौरान एक अन्य ट्रक चालक ने उसके ट्रक को बिना पीछे देखे रिवर्स किया। जिससे नरेश यादव उस ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। यह देख आरोपी ट्रक चालक वहां से भाग निकला। मौत की सूचना उस दिन मृतक के भाई गणेश यादव ने दी थी। पुलिस लंबी जद्दोजेहद के बाद भी वाहन चालक का पता नहीं लगा पाई। अब पुलिस ने जांच के बाद गोविंद दास (Govind Das) पिता सीताराम दास उम्र 42 साल की शिकायत पर 20 अक्टूबर के अपरान्ह पौने तीन बजे 731/22 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाने से टक्कर होने पर चोट आने से मृत्यु) का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: शराब के नशे में ट्रेन के आगे कूदा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!