LIVE IN Dispute : लिव इन में रह रही युवती ने बनाया शादी का दवाब तो प्रेमी ने काट दिए सिर के बाल

Share

ऐसे खत्म हुआ दो साल का प्यार, प्रेमी गिरफ्तार

सांकेतिक फोटो

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्रीज में काम करने वाली एक 23 साल की युवती ने अपने पूर्व प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए है। युवती का आरोप है कि उसके पूर्व प्रेमी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी के लिए दवाब बनाया तो उससे झगड़ा किया और सिर के बाल काट दिए। युवती की शिकायत के आधार पर ठाणे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान अमित शेलार के रूप में हुई हैं जो वंजानी इलाके का रहने वाला है।

पीड़िता फिल्म इंडस्ट्रीज में कास्टिंग का काम करती है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि वो अमित से ढ़ाई साल पहले मिली थी। दोनों दोस्त बन गए और जल्द ही कुलगांव पुलिस स्टेशन इलाके में एक घर में साथ रहने लगे। जिसके बाद पीड़िता को पता चला कि अमित के अन्य युवतियों के साथ भी संबंध है। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। पीड़िता ने अमित पर शादी के लिए दवाब बनाया लेकिन वो झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा।

3 मई को दोनों गोवा घूमने गए थे। जहां वे एक होटल में रुके। होटल में दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ। जिसके बाद अमित ने पीड़िता से मारपीट की और उसके बाद काट दिए, उसे वहीं छोड़कर मुंबई वापस आ गया।  गोवा से लौटने पर  पीड़िता ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर अमित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504,506 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   अजमल से बना आशीष, युवती का Sex Video Viral करने की धमकी देकर भतीजी को किया Pregnant

 

Don`t copy text!